Skip to main content

Reliance Jio का डबल डेटा ऑफ़र, 309 रुपए के रिचार्ज पर 448 जीबी 4G स्पीड के साथ

Image result for jio
 रिलायंस जियो और सैमसंग के दोहरी खुशी का मौका है. जियो के जो उपयोक्ता (यूजर्स) सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस खरीदेंगे उन्हें रिलायंस जियो की ओर से 'डबल डेटा' का ऑफ मिलेगा.सिर्फ 309 रुपए के मासिक रिचार्ज पर उपयोक्ता आठ महीने तक 448 जीबी 4जी डेटा इस्तेमाल कर सकेंगे.

सैमसंग ने बुधवार (19 अप्रैल) को भारतीय उपयोक्ताओं का इंतजार खत्म करते हुए अपनी फ्लैगशिप डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस को देश में लॉन्च कर दिया. 
भारतीय बाजार में गैलेक्सी एस8 की कीमत 57900 रुपए, जबकि गैलेक्सी एस8 प्लस की कीमत 64900 रुपए होगी. ये दोनों ही फोन 5 मई से फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदे जा सकेंगे.
क्या है जियो डबल डेटा ऑफर
जियो नेटवर्क पर सैमसंग गैलेक्सी एस8 और सैमसंग गैलेक्सी एस8 प्लस खरीदने वाले यूजर्स को 448 जीबी डेटा 4जी पर आठ महीने के लिए मिलेगा.

उपयोक्ताओं (यूजर्स) को सिर्फ 309 रुपए मासिक रिचार्ज कराना पड़ेगा.
2जीबी डेटा प्रत्येक दिन खर्च कर सकेंगे.
डबल डेटा ऑफर का इस्तेमाल केवल जियो प्राइम की सदस्यता (मेंबरशिप) लेने वाले ही कर सकेंगे.
जानें सैमसंग गैलेक्सी 8 और सैमसंग गैलेक्सी 8 प्लस के फीचर्स 
यह फोन दो वैरिएंट में अलग-अलग स्क्रीन साइज में उपलब्ध है. गैलेक्सी एस8 का आकार 5.8 इंच और गैलेक्सी एस8 प्लस का आकार 6.2 इंच है.
गैलेक्सी एस8 में 12 मेगापिक्सल पिछला कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अगला कैमरा है. यह डिवाइस आईपी68 की रेटिंग से लैस है, यानी जल व धूल प्रतिरोधी है. इसमें आइरिस स्कैनर, चेहरे की पहचान करने वाला स्कैनर और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है.
इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टाकोर (2.35 गीगाहर्ट्ज प्लस 1.7 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर) प्रोसेसर है.
गैलेक्सी एस8 में 3,000 एमएएच और गैलेक्सी एस8 प्लस में 3,500 एमएएच की बैटरी लगी है. यह गूगल के नवीनतम ऑपरेटिंग सिस्टम नूगा पर चलता है.

Comments

Popular posts from this blog

जायफल: स्वादिष्ट मसाले का खून भरा इतिहास

जायफल: स्वादिष्ट मसाले का खून भरा इतिहास आज हम ऐसे मसाले की बात करने वाले हैओ जिसे आम तौर ख़िर में छिड़का जाता है । जी हाँ , जायफल की ! आपको शायद ताजुब्ब होगा कि ज्यादातर लोग शायद इसकी उत्पत्ति के बारे में विशेष रूप से कुछ नही जाने हैं ।समें कोई संदेह नहीं है – यह सुपरमार्केट में मसाला गलियारे से आता है, है ना? लेकिन इस मसाले के पीछे दुखद और खूनी इतिहास छुपा छह है । लेकिन सदियों से जायफल की खोज में हजारों लोगों की मौत हो गई है। जायफल क्या है? सबसे पहले हम जानते है कि आखिर ये जायफ़ल है क्या ? तो ये नटमेग मिरिस्टिका फ्रेंगनस पेड़ के बीज से आता है । जो बांदा द्वीपों की लंबीसदाबहार प्रजाति है जो इंडोनेशिया के मोलुकस या स्पाइस द्वीप समूह का हिस्सा हैं। जायफल के बीज की आंतरिक गिरी को जायफल में जमीन पर रखा जाता है ।जबकि अरिल (बाहरी लेसी कवर) से गुदा निकलता है। जायफल को लंबे समय से न केवल भोजन के स्वाद के रूप में बल्कि इसके औषधीय गुणों के लिए भी महत्व दिया गया है। वास्तव में जब बड़ी मात्रा में जायफल लिया जाता है तो जायफल एक ल्यूकोसिनोजेन है जो मिरिस्टिसिन नामक एक साइकोएक्टिव केम

P M JAY HOSPITAL LIST

P M JAY HOSPITAL LIST