Skip to main content

GST से पहले महासेल, मोबाइल फोन पर मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट जानिए यहाँ

Image result for मोबाइल सेल1 जुलाई से देशभर में जीएसटी लागू होने से पहले स्टॉक क्लीयर करने  के चलते बाजार में जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स दिये जा रहे हैं। ये ऑफर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन सभी जगह उपलब्ध हैं।


 अपनी इस रिपोर्ट देश के दो दिग्गज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन और फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। 

19 से 21 जून अमेजन पर सेल:

ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन अमेजन इंडिया पर स्मार्टफोन की सेल शुरु हो चुकी है। सेल के दौरान कई हैंडसेट्स पर डिस्काउंट और जबरदस्त ऑफर दिया जा रहा है। आपको बता दें कि, यह सेल 19 जून से शुरू होगी जो 21 जून तक चलेगी। अमेजन ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट्स के साथ कई अन्य ऑफर भी लाई है। इसके अलावा इस सेल में सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि लैपटॉप्स और हेडफोन पर छूट मिल रही है। यह सेल उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है जो यूजर नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं।
इसके अलावा, अमेजन प्राइम मेम्बर के लिए भी खास ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें यूजर्स को खरीदारी के दौरान 20 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। यह कैशबैक यूजर्स के अमेजन पे बैलेंस में जुड़ जाएगा। तो आइये देखते हैं इस सेल में कौन से स्मार्टफोन्स को शामिल किया गया है।

फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज कार्निवाल सेल:

फ्लिपकार्ट की कार्निवाल सेल आज यानि 19 जून से शुरू हो चुकी है। इस सेल के अंतर्गत यूजर्स को मोबाइल से लेकर कंप्यूटर और ऑटो एक्सेसरीज पर भी ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। दो दिन चलने वाली इस सेल में डब्ल्यूडी, सीगेट, सोनी, लेनोवो, एचपी, सिस्का आदि ब्रैंड्स पर आकर्षक ऑफर मिलेंगे।
इस सेल में सबसे फायदेमंद एक्सेसरीज में पोर्टेबल एक्सटर्नल हार्ड डिस्क, लैपटॉप बैग्स, पावर बैंक्स और मोबाइल केसेस हैं। सोनी की 1TB की हार्ड डिस्क 3699 रुपये में मिल रही है, जिसकी वास्तविक कीमत 4999 रुपये है। वहीं, लेनोवो और सीगेट की क्रमश: 2TB और 4TB की हार्ड डिस्क 4999 रुपये और 9499 रुपये में मिल रही है।

इन स्मार्टफोन्स पर भी मिल रहा है डिस्काउंट

अमेजन की सेल में आईफोन 6 के 32 जीबी वेरिएंट 24,999 रुपये में उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन स्पेस ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते है। आपको बता दें कि, इस फोन की असली कीमत 30,700 रुपये है। इस स्मार्टफोन पर EMI का ऑप्शन भी दिया गया है। वहीँ, आईफोन SE स्मार्टफोन के 16 GB वेरिएंट पर भी भारी छूट दी गई है। इस स्मार्टफोन को 19,999 रुपये के साथ उपलब्ध कराया गया है।

Samsung Galaxy On5 Pro, On7 Pro, Galaxy C7 Pro:

सैमसंग On5 Pro स्मार्टफोन का गोल्ड कलर वेरियंट (2 GB रैम/ 16 GB स्टोरेज) को 800 रुपये के डिस्काउंट के साथ 7,190 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। जबकि यह स्मार्टफोन 7,990 रुपये में बाजार में उपलब्ध है। इसके साथ ही, सैमसंग On7 Pro के गोल्ड वेरिएंट 8,690 रुपये में उपलब्ध कराया गया है। वहीँ, सैमसंग गैलेक्सी C7 प्रो का 64 GB वेरिएंट 25,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। जबकि इस स्मार्टफोन की असली कीमत 27, 990 रुपये है।

Moto G4:

मोटो G4 स्मार्टफोन अमेजन के इस सेल में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपये में उपलब्ध हैं। जबकि इसकी असली कीमत 12,499 रुपये है। वही, मोटो के G4 प्लस स्मार्टफोन को 10, 499 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है। इसका 2 GB रैम वेरिएंट सेल में पेश है।

OnePlus 3:

वनप्लस 3 स्मार्टफोन 26,999 रुपये की कीमत के साथ अमेजन सेल में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको बात दें कि यह कंपनी का काफी लोकप्रिय स्मार्टफोन रहा है।

Lenovo Z2 Plus:

लेनोवो का Z2 प्लस 32 GB वेरिएंट में 9999 रुपये की कीमत के साथ अमेजन में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले, 3 GB रैम मौजूद है।

Comments

Popular posts from this blog

जायफल: स्वादिष्ट मसाले का खून भरा इतिहास

जायफल: स्वादिष्ट मसाले का खून भरा इतिहास आज हम ऐसे मसाले की बात करने वाले हैओ जिसे आम तौर ख़िर में छिड़का जाता है । जी हाँ , जायफल की ! आपको शायद ताजुब्ब होगा कि ज्यादातर लोग शायद इसकी उत्पत्ति के बारे में विशेष रूप से कुछ नही जाने हैं ।समें कोई संदेह नहीं है – यह सुपरमार्केट में मसाला गलियारे से आता है, है ना? लेकिन इस मसाले के पीछे दुखद और खूनी इतिहास छुपा छह है । लेकिन सदियों से जायफल की खोज में हजारों लोगों की मौत हो गई है। जायफल क्या है? सबसे पहले हम जानते है कि आखिर ये जायफ़ल है क्या ? तो ये नटमेग मिरिस्टिका फ्रेंगनस पेड़ के बीज से आता है । जो बांदा द्वीपों की लंबीसदाबहार प्रजाति है जो इंडोनेशिया के मोलुकस या स्पाइस द्वीप समूह का हिस्सा हैं। जायफल के बीज की आंतरिक गिरी को जायफल में जमीन पर रखा जाता है ।जबकि अरिल (बाहरी लेसी कवर) से गुदा निकलता है। जायफल को लंबे समय से न केवल भोजन के स्वाद के रूप में बल्कि इसके औषधीय गुणों के लिए भी महत्व दिया गया है। वास्तव में जब बड़ी मात्रा में जायफल लिया जाता है तो जायफल एक ल्यूकोसिनोजेन है जो मिरिस्टिसिन नामक एक साइकोएक्टिव केम

P M JAY HOSPITAL LIST

P M JAY HOSPITAL LIST